रुड़की :- शिक्षक के मकान से करीब 60 हजार का कीमती सामान लेकर चोर हुए फरार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुड़की। चोरों ने शिक्षक के बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये का सामान समेट लिया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर निवासी विशाल गैर जनपद के इंटर कॉलेज में शिक्षक है।उन्होंने सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के देव एन्‍क्लेव कलोनी में उन्होंने मकान का निर्माण कराया है। इस मकान में अभी उन्होंने रहना शुरू नहीं किया है। रविवार की रात को चोरों ने मौका पाकर मकान पर लगा ताला तोड़ दिया। चोरों ने मकान मेूं लगी पानी की टोंटिया, और अन्य सामान समेट लिया। करीब 60 हजार रुपये कीमत का सामान समेटकर चोर बड़े आराम से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

सोमवार की सुबह जब पड़ोसियों ने मकान का ताला टूटा देखा तो इसकी जानकारी शिक्षक को दी। जिसके बाद उन्हें चोरी की जानकारी हुई। मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। जिसके बाद चोरी हुए सामान की जानकारी हो सकी। इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस को मामले की तहरीर मिली है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। जांच पड़ताल के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments