उत्तराखंड :- यहां 80.25 ग्राम स्मैक के साथ युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ऋषिकेश। मुनिकीरेती थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर नशे के एक सौदागर को गिरफ्तार किया है। तलाशी में तस्कर के कब्जे से 80.25 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। मुनिकीरेती पुलिस के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भद्रकाली चौकी के पास चेकिंग अभियान चलाया।इस दौरान हर्बल गार्डन की ओर से आ रही एक कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख देख कार चालक उतरकर भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने युवक का पीछा किया। कुछ दूरी पर घेराबंदी कर युवक को रोक लिया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में यूएसए सर्टिफाइड और ब्राजील की भेड़ों की ऊन की बढ़ रही डिमांड...

तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से पुलिस को स्मैक बरामद हुई। तत्काल पुलिस युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। मुनिकीरेती थानाध्यक्ष कमल मोहन भंडारी ने बताया कि युवक की पहचान सोनू पाल पुत्र राजपाल निवासी वैदिक नगर रायवाला हाल निवासी सर्वानंद घाट हरिद्वार के रूप में हुई है। आरोपित के पास से बरामद स्मैक की कीमत लगभग नौ लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: जिले के सभी ब्लॉकों में मोबाइल वैन देगी किसानों को फसल बीमा की जानकारी

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। जिसे न्यायालय में पेश करने के लिए टिहरी भेजा गया है। तस्करी में प्रयुक्त कार कब्जे में लेकर सीज कर दी है। तस्कर को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक लखपत सिंह बुटोला, उप अधीक्षक विकास शुक्ला, हेड कांस्टेबल योगेंद्र सिंह चौहान, कांस्टेबल पुष्कर रावत शामिल रहे।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments