आगामी परीक्षाओं को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

चम्पावत : कुमाऊं विश्वविद्यालय की 14 सितंबर से आयोजित होने वाली परीक्षाओं का छात्र नेता लगातार विरोध कर रहे हैं ,चंपावत महाविद्यालय में छात्रनेताओं ने परीक्षा प्रभारी के माध्यम से कुलपति और उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन भेजकर परिक्षा रद्द करने की मांग की है उन्होंने कहा है कि अगर परीक्षा रद्द नहीं की गई तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

सोमवार को छात्रसंघ अध्यक्ष रोहित कार्की की अगुवाई में महाविद्यालय पहुंचे छात्र नेताओं ने अपना विरोध जताते हुए कहा कि प्रदेश के साथ ही चम्पावत जिले में भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में परीक्षाएं कराना बिल्कुल भी उचित नहीं है। छात्र नेताओं ने परीक्षा आयोजित किए जाने का विरोध किया है। साथ ही महाविद्यालय के परीक्षा प्रभारी जगदीपक जोशी के माध्यम से विश्वविद्यालय के उच्च शिक्षा मंत्री और कुलपति को ज्ञापन भेजकर परीक्षाएं रद्द किए जाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नाथ सिंह बोहरा, दीपांशु चतुर्वेदी, मनीष महर, अंकित खर्कवाल, भुवन कुमार, विपिन कुमार, बसंत जोशी, अंकित रावत, अनिल कुमार आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments