अल्मोड़ा :सल्ट में 13किलो 583 ग्राम गांजा बरामद , दो तस्कर गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सल्ट। पुलिस ने दो गांजा तस्कर पुलिस ने दबोचे हैं। जिनके कब्जे से 13 किलो 583 ग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत 67,915 रूपये आंकी गई है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के सल्ट तहसील अंतर्गत सल्ट थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पंत अपनी टीम के साथ प्राथमिक विद्यालय जालीखान को जाने वाले मार्ग के ठीक आगे हेयर पिन मोड़ पर मोटरसाईकिल संख्या यूके 04यू—3527 में जा रहे दो युवकों को शक होने पर रोका। उनके पास मौजूद दो कट्टों को चेक करने पर पाया कि कटृों में गांजा भरा है। जो 13 किलो 583 ग्राम थी। ​बरामद गांजे की कीमत 67,915 रूपये आंकी गई हैं।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी : निजी हॉस्पिटल में प्रशासन की छापेमारी में मिली कई अनियमितताएं।

पुलिस ने गांजा कब्जे में लेते हुए एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की और दोनों युवकों अंकित जोशी पुत्र रमेश चंद्र जोशी और गौरव बोरा पुत्र गोपाल सिंह बोरा को गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों युवक लखनपुर, रामनगर के निवासी हैं। पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि वह यह गांजा पौढ़ी गढ़वाल के सोफखाल से ला रहे थे और इसे बेचने के लिए रामनगर ले जा रहे थे। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पंत के साथ एसआइ गिरीश चंद्र पंत, कांस्टेबल नवीन गिरी, शम्भू सिंह, एसओजी के कांस्टेबल मनमोहन व चालक नरेंद्र सिंह शामिल थे।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में प्रशासन द्वारा बनाया जा रहा कोविड हॉस्पिटल में अभी तक नहीं हो सका शुरू ,प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के दावे हुए फेल
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments