घर के बाहर टहल रही युवती के अपहरण के बाद पुलिस ने की जिलेभर में नाकाबंदी, तलाश अभियान तेजी से जारी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लालकुआं। कोतवाली के पास घर के बाहर खाना खाकर टहल रही दो बहनों में से एक का कार सवार अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। दूसरी बहन चिल्लाती रह गई। अपहरण की सूचना मिलते ही कस्बे की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने कोतवाली को घेर लिया और चक्का जाम कर दिया है। इधर, पुलिस सूचना पर जिलेभर में नाकेबंदी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें -   "अलविदा आयरन लेडी" :- एक विकास युग का हुआ अंत... 1974 से 50 साल तक रहा सक्रिय राजनीति का यादगार सफर..... जनता के दिलों में छोड़ गया अमिट छाप।


लालकुआं में कोतवाली के पास ही एक परिवार रहता है। बताते हैं कि खाना खाने के बाद दोनों बहनें घूमने के लिए निकलीं। वह कोतवाली के पास टहल ही रहीं थी कि एक कार तेजी से आई और एक लड़की को कार में खींच लिया। कार हल्द्वानी की ओर भाग गई। दूसरी बहन की चीख सुनकर एकदम भीड़ उमड़ पड़ी। कई लोगों ने बाइक से कार का पीछा किया। लेकिन कार सवार हाथ नहीं आ सके। इधर, जैसे ही लोगों को पता चला कि कुछ ही देर में भीड़ एकत्र हो गई। भीड़ ने कोतवाली को घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही बरेली-हल्द्वानी हाइवे जाम कर दिया है। कोतवाल सुधीर कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। जिलेभर में नाकेबंदी कर दी गई है। कार सवार जल्द गिरफ्त में होंगे। अपह्रत युवती की बहन से भी पूछताछ की जा रही है। इधर, भीड़ कोतवाली पर डटी हुई है। एसडीएम और जिले के बड़े अफसरों को बुलाने की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   covid update : प्रदेश में मिले केवल 287 कोरोना पॉजिटिव मरीज,1614 मरीज हुए स्वस्थ ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments