नैनीताल: लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण फिर हुआ हादसा, भाजपा नेत्री की छत पर गिरी दूसरी बार कार…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। भाजपा नेत्री एवं नगर पालिका परिषद नैनीताल की मनोनीत सभासद तारा राणा के घर की छत पर दोबारा से एक कार बीती रात्रि गिर गई। तारा राणा का कहना है कि लोक निर्माण विभाग को पहले भी कई बार लिखित तौर पर मार्ग किनारे रेलिंग लगाने के लिए पत्र दिया है। लेकिन विभाग ने आज तक कोई सुध नहीं ली है। विभाग की क्या मंशा है कि कोई जनहानि हो तभी रेलिंग लगे। रविवार रात को फिर से घर की छत पर एक कार गिर गई, जिससे छत क्षतिग्रस्त हो गई।

आपको बता दें कि टांकी बैंड से पहले सभासद तारा राणा का घर है। सात नंबर क्षेत्र निवासी टैक्सी चालक अपने वाहन को लेकर घर को जा रहा था, तभी कार को बैक करते वक्त कार अनियंत्रित होकर तारा राणा के घर की छत पर लटक गई और घर की छत क्षतिग्रस्त हो गई।

गनीमत यह रही की जिस समय कार गिरी तो उस समय घर के सदस्य दूसरे कमरे में थे। बता दें कि 5 अगस्त को भी देर रात्रि में एक कार पहले भी गिर चुकी है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। तारा राणा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग ने आज तक सड़क किनारे रेलिंग नहीं लगाई है, जिससे लगातार दूसरी बार घर के छत के ऊपर कार गिर चुकी है।

विभाग की आंखें अभी तक खुली नहीं है। उन्होंने कहा कि विभाग की मंशा है कि शायद जान माल होगी तभी रेलिंग लगेगी। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग तुरंत रेलिंग नहीं लगाता है तो वह परिवार सहित धरने पर बैठने को मजबूर होंगी।

Ad