नैनीताल के कृष्णापुर निवासी लापता युवक का शव खाई में मिला…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। नगर के तल्लीताल कृष्णापुर क्षेत्र से बीते दिनों लापता युवक का शव मंगलवार को बलियानाला क्षेत्र में खाई में मिला। पुलिस ने शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णापुर निवासी शनि बाल्मीकि बीती 19 नवंबर को घर से अवसाद के चलते कहीं चला गया था। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। युवक के पिता किशोर और माता अनीता ने पुलिस से बेटे को खोजने की गुहार लगाई। जिसके बाद सोमवार को तल्लीताल थाना पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

जिसके बाद मंगलवार को तल्लीताल पुलिस को सूचना मिली कि बलियानाला क्षेत्र में एक युवक बेसुध पड़ा हुआ है। सूचना पर चीता कांस्टेबल अमित गहलौत अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

जिसके बाद उन्होंने खाई में युवक को मृत अवस्था में पाया। पुलिस टीम ने करीब एक घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाकर शव को खाई से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें -   चंपावत: गर्भवती को बिना इलाज के ही डॉक्टरों ने हायर सेंटर कर दिया रेफर, एंबुलेंस में देना पड़ा बच्चे को जन्म…

उधर, एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा ऐसा माना जा रहा है कि उसके चलते युवक बलियानाला क्षेत्र में गया होगा और वहां ठंड के कारण उसकी मौत हो गई होगी। कहा कि खाई में गिरने के कोई भी चोट के निशान युवक के शव पर नहीं पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments