यहाँ प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने की आत्महत्या ,पेड़ से लटके मिले दोनों के शव ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

टिहरी जिले के देवप्रयाग क्षेत्र में एक युवक और युवती का शव पेड़ में लटकता हुआ देख सनसनी फैल गई , फिलहाल पुलिस पूरे मामले को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या का मान रही है। पेड़ पर लटके दोनों शव बुरी तरह से सड़ गल चुके थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की मौत काफी पहले हो चुकी है।जानकारी के मुताबिक पौड़ीखाल क्षेत्र में स्थानीय व्यक्ति द्वारा पुलिस को एक पेड़ में युवक और युवती के फंदे के सहारे लटके होने की सूचना दी गई जिसके बाद हिंडोलाखाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची करास गांव के जंगल के करीब एक काफल के पेड़ में दोनों शव लटके हुए मिले।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

घटना के बाद पुलिस ने दोनों की शिनाख्त की जिसमें पता चला कि दोनों की उम्र लगभग 18 साल है और युवती बीते 17 जुलाई को गांव से लापता चल रही थी वही 18 जुलाई को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी जबकि युवक हरियाणा के किसी होटल में काम करता था यूपी के लापता होने के दौरान 17 जुलाई को वह पौड़ीखाल आया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों के मोबाइल नंबर सर्विलांस से इस बात का पता लगाया है कि दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे लिहाजा परिस्थितियों के आधार पर मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जबकि परिजनों का कहना है कि उन्हें दोनों के बीच किसी प्रकार के संबंध की जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments