नैनीताल- यहां कलयुगी मामा ने भांजी को बनाया अपनी हवस का शिकार ,किशोरी के पेट में सात माह के गर्भ की हुई पुष्टि

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल जनपद के ओखलकांडा विकासखंड क्षेत्र से मामा -भांजी के पवित्र रिश्ते को तार तार करने वाली खबर सामने आयी है ,यहाँ एक कलियुगी मामा ने अपनी ही नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बना दिया, पीड़िता के गर्भवती होने पर इस मामले का खुलासा हुआ ,ब किशोरी को गर्भवती हुए सात महीने हो चुके थे। अचानक उसके पेट में दर्द हुआ तो उसे हल्द्वानी के एक निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए ले जाया गया जहां जांच के बाद उसके पेट में सात माह का मृत भ्रूण पाया गया। हालांकि किशोरी अब स्वस्थ है। किशोरी के पिता ने अब राजस्व पुलिस में मामला दर्ज कराया है। टवारी हेमंत वर्मा ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रकरण की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें -   केएमवीएन और जीएमवीएन एकीकरण से होगा उत्तराखंड के पर्यटन का विकास

किशोरी के पिता के अनुसार आरोपी व्यक्ति उसकी बेटी का रिश्ते का मामा लगता है। गत माह चार मई को जब उनकी बेटी के पेट में दर्द हुआ तो उसे उपचार के लिए हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय लाया गया जहां जांच में पाया गया कि किशोरी के पेट में सात माह का मृत भ्रूण है। उनका कहना है कि कोरोना कर्फ्यू के कारण व कुछ स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के कारण वे समय पर इस प्रकरण की रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सके। इसलिए इस मामले में अब शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। पटवारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -   समूह ग की तैयारियों के लिए 1 जनवरी से सेवायोजन विभाग द्वारा संचालित की जाएगी निशुल्क कोचिंग, इन अभ्यर्थियों को मिलेगा लाभ…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments