हल्द्वानी :- 22 की उम्र में 5 शादी करने वाली इस लुटेरी दुल्हन का ऐसे हुआ पर्दाफाश ….

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

एक युवती द्वारा 22 वर्ष की छोटी सी उम्र में 5 बार शादी करने करने का मामला सामने आया है हैरान करने वाली बात यह है की शादी के बाद यह युवती दूल्हे के घर से जेवर व नकदी लेकर फरार हो जाती थी लेकिन इस बार इसका यह खेल नहीं चल सका ,ताजा मामला बरेली रोड के गोरापड़ाव क्षेत्र का है। दुल्हन से लूट चुके युवक द्वारा कोतवाली में तहरीर देकर मामले की जांच करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें -   नौकरी के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने वाले हल्द्वानी के शातिर गैंगस्टर को अल्मोड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जानकारी के अनुसार गोरापड़ाव के निवासी युवक वेद प्रकाश पुत्र उग्रसेन ट्रक चला कर व मजदूरी कर जीवन यापन करता है। उसके मामा मूलचंद द्वारा उसका विवाह रुद्रपुर के भदई पूरा निवासी 22 वर्षीय युवती से तय किया। जिसके बाद गत सात मार्च को उसका विवाह क्षेत्र के ही एक मंदिर में सादगी के साथ संपन्न हो गया। मुस्कान नाम की युवती का कन्यादान उसकी मुंहबोली मां शीला ने किया। शादी के बाद वेद प्रकाश काफी खुश था। लेकिन उसको यह खुशियां ज्यादा दिन तक रास नहीं आई।कोतवाली में दी गई तहरीर में वेद प्रकाश ने बताया कि गत 6 जून को उसकी बीवी मुस्कान अपनी भदईपुरा, रुद्रपुर निवासी मुहबोली मां के साथ इलाज कराने के बहाने चली गई। उसके जाने बाद वेद प्रकाश को पता चला कि मुस्कान घर से तकरीबन एक लाख रुपये कीमत के जेवरात, 48 हजार रुपये नगद, मोबाइल फोन भी साथ ले गई है। जिस पर उसने अपनी पत्नी को फोन किया। लेकिन मुस्कान ने उसे अब कभी वापस नहीं आने की बात कहते हुए उसे भूल जाने के लिए कहा। साथ ही ज्यादा पीछे पड़ने पर जेल भिजवाने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: छात्र संघ चुनाव को लेकर अब छात्र नेताओं की भूख हड़ताल शुरू।

जिसके बाद वेद प्रकाश व उसके मामा ने मुस्कान के बारे में जानकारी जुटाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्हें जानकारी मिली की युवती पहले भी चार अन्य युवकों से शादी कर उनको लाखो का चूना लगा चुकी है। युवक ने कोतवाली पुलिस से न्याय दिलाने की गुहार लगाते हुए सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नशा छोड़ने के लिए जागरूक करने का अनोखा तरीका, बांटा 100 लीटर दूध और दिलाई प्रतिज्ञा।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments