यहाँ नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्कर्म, विरोध करने पर पिटाई कर दी जान से मारने की धमकी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर :- यहाँ नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरु कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार मामला रुद्रपुर के आवास विकास निवासी युवक पर दोस्त के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। युवती ने आरोप लगाया है कि विरोध करने पर उसकी पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, साथ ही उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड और एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस... नेपाल का कालिका क्षेत्र केंद्र बिंदु...

पुलिस के मुताबिक युवती ने बताया कि वह आवास विकास निवासी वंशक मकीजा से परिचित है। 31 जुलाई को वंशज मकीजा ने उसे अपने घर पर बुलाया। जब शाम को वह उसके घर पहुंची तो वशंज के साथ उसका एक अन्य दोस्त भी था। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसे कुछ खाने को दिया। जिसे खाकर वह बेहोश हो गई। इस दौरान वंशज मकीजा और उसके दोस्त ने उससे दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी: 19 साल के भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म

होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने वंशज मकीजा और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मेडिकल कराने के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपित युवकों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments