यहाँ बाइक सवार जीजा -साले को अनियंत्रित ट्राले ने कुचला , दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर के गावा चौक के पास एक अनियंत्रित ट्राले ने मोटरसाइकिल सवार जीजा- साले को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया , मिली जानकारी के अनुसार ,सोमवार सुबह गावा चौक पर ट्राला संख्या यूपी 25 CT 6302 के चालक ने ट्राले को काशीपुर बाईपास रोड पर मोड़ दिया। इसी बीच बाइक यूपी 22 एक्स 3137 से जा रहे बाइक सवार दो लोगों को ट्राले ने कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख चालक ट्राला छोड़कर फरार होने की कोशिश कर रहा था लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल बोट हाउस क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन पर लगी रोक, ये है वजह...

26 वर्षीय देवेंद्र पुत्र रमेश चन्द्र निवासी ग्राम जालिम नगला थाना भोजीपुरा जिला बरेली सोमवार सुबह अपने जीजा एवन पुत्र रामदत्त निवासी गुलरिया थाना मिलक जिला रामपुर के साथ बाइक संख्या यूपी 22 एक्स 3137 पर रूद्रपुर के भूरारानी आ रहा था। दोनों जब काशीपुर रोड गावा चैक के पास पहुंचे थे तभी वहां से काशीपुर बाईपास मार्ग की ओर गुजर रहे ट्राला संख्या यूपी 25 सीटी 6302 ने बाक को अपनी चपेट में लिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों जीजा साले के शरीर के चिथडे पूरी सड़क पर बिखर गए।

यह भी पढ़ें -   धामी सरकार में बड़े फेरबदल की तैयारी, कुमाऊं के इस ब्राह्मण नेता को मिल सकता है मौका…

दोनों मृतकों के चेहरे तक पहचाने लायक नहीं रहे। यह दृश्य देखकर लोगों में सिहरन दौड़ गई। मृतक देंवेद्र के पास मिले आईडी कार्ड से उसकी पहचान की गयी। बाद में बमुश्किल उसके जीजा की भी शिनाख्त हो पायी। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गयी। काफी देर तक वहां जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षत विक्षत शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर ट्राला चालक अब्दुल रउफ पुत्र हमदर अली निवासी ग्राम जादवपुर थाना भोजीपुरा जिला बरैली को गिरफ्तार कर लिया। घटना की सूचना पर परिजन भी रूद्रपुर पहुंच गये। दोनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments