हरिद्वार : युवती की बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर पांच लाख व जेवर ठगे,अब शादी से किया इनकार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हरिद्वार। रुड़की में एक युवक ने झबरेड़ा क्षेत्र की एक कंपनी में काम करने वाली युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने युवती की अश्लील वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर उससे पांच लाख रुपये व जेवर ठग लिए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार, जिला मुजफ्फरनगर के थाना मंडी क्षेत्र के एक गांव और हाल निवासी माहिग्रान, रुड़की निवासी एक युवती झबरेड़ा क्षेत्र स्थित एक कंपनी में काम करती है। कंपनी में सहारनपुर निवासी एक युवक भी काम करता है।

यह भी पढ़ें -   यहां भरभरा कर दरकी पहाड़ी ,खौफनाक मंजर हुआ कैमरे में कैद


युवती की मुलाकात युवक से हुई और दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि कुछ समय पहले युवक उसे रुड़की छोड़ने का बहाना बनाकर अपनी बाइक पर बैठाकर रुड़की टॉकीज के पास एक लॉज में लेकर पहुंचा।
आरोप है कि युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। उसने युवती को शादी का झांसा दिया और तीन बार गभॅपात कराया। अब युवती ने शादी के लिए कहा तो इंकार करने लगा।

यह भी पढ़ें -   Covid update :- 3088 मरीजों ने कोविड को हराया,513 नए मामले आए सामने ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments