नैनीताल :मैक्स जीप खाई में गिरी, महिला की मौत, तीन घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। धारी तहसील के पहाड़पानी के पास एक मैक्स जीप खाई में जा गिरी। घटना में अल्मोड़ा निवासी महिला की मौत हो गई ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मैक्स संख्या यूके01टीए-1192 अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई। दुर्घटना में जीप में सवार एक 35 वर्षीया महिला ललिता देवी पत्नी सुरेश सिंह, निवासी ग्राम बिरोड़ा सिलवानी जिला अल्मोड़ा की मृत्यु हो गई, जबकि जीप में सवार उसके रिश्तेदार दीपक व चंदन भी घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें -   भूस्खलन के कारण नैनीताल पर बढ़ रहा खतरा, आपदा सचिव ने किया दौरा...अधिकारियों को दिए ये निर्देश (वीडियो)

इनके अलावा जीप ने सड़क पर लकड़ी का गट्ठर लेकर जा रहे एक स्थानीय व्यकित रमेश चंद्र पुत्र ईश्वर राम निवासी पहाड़पानी को भी टक्कर मारी। वह खाई में गिर कर गंभीर रूप से घायल हुआ। धारी के एसडीएम ने अपनी गाड़ी से घायल रमेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदमपुरी पहुंचाया। वहीं मुक्तेश्वर थाना प्रभारी ने अन्य घायलों को पदमपुरी पहुंचाया। जहां से गंभीर रूप से घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से हायर सेंटर भेजा गया। वहीं मृतका के शव को जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है। घटना शाम करीब चार बजे की बताई गई है। दुर्घटनाग्रस्त जीप लमगड़ा से हल्द्वानी को जा रही थी। वाहन का चालक फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments