हल्द्वानी: प्रेमिका की शादी तुड़वाने के लिए प्रेमी ने कर डाली ऐसी हरकत, होने वाले पति और जेठ को भेज दिए निजी फोटो…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रेमिका की शादी जब कहीं और तय हो गयी, तो जुनून में प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पति को उसके निजी फोटो भेज दिए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हल्द्वानी कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि कोटद्वार का रहने वाला अखिलेश देवरानी पुत्र प्रसन्न देवरानी 2019 में उसके साथ रुद्रपुर सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करता था।

दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार हो गया। आरोप है कि अखिलेश ने शादी का झांसा देकर उसकी निजी फोटो और वीडियो बना ली और उससे शादी करने से इंकार कर दिया। इस बीच पीड़िता के परिजनों ने उसकी शादी रानीखेत निवासी एक युवक से तय कर दी। बीती 16 अप्रैल को उसकी सगाई हो गई। जब इसकी भनक अखिलेश को लगी तो उसने होने वाले पति को उल्टे सीधे मैसेज भेजने शुरू कर दिए और प्रेमिका के बारे में गलत बातें बोलने लगा।

हालांकि जब अखिलेश को उसी समय मौके पर बुलाया गया तो उसने गलती मानते हुए अपनी गलती स्वीकार कर ली और माफीनामा भी दिया। इस बीच 12 जून को शादी की तारीख तय कर दी गई, लेकिन इससे पहले 6 जून को अखिलेश ने उसके होने वाले पति व जेठ को फेसबुक में अभिषेक शर्मा नाम की आईडी से मैसेज किए और प्रेमिका की निजी फोटो उनकी फेसबुक आईडी में भेज दिए। जिसके बाद होने वाले पति ने पीड़िता को वही फोटो व्हाट्सएप पर भेजे। जिसके बाद पीड़िता ने अखिलेश से ऐसा न करने की गुजारिश की, लेकिन अखिलेश गाली-गलौच पर उतारू हो गया और प्रेमिका के निजी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। इन सबके बीच प्रेमिका की होने वाली शादी टूट गई।

Ad