हल्द्वानी :- रोजगार के नाम पर शुरू किया चरस तस्करी का धंधा ,आठ किलो चरस के साथ चढ़ा पुलिस के हाथ

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लॉकडाउन के दौरान नौकरी गयी तो चरस तस्करी का धंधा शुरू कर लिया ,हल्द्वानी में मुखानी थाना पुलिस को नशे के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है मुखबिर की सूचना पर मुखानी थाना और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से चंबल पुल के पास से संदिग्ध व्यक्ति की गिरफ्तारी की है, जब व्यक्ति की तलाशी की गई तो पुलिस को उनके पास से आठ किलो चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें -   वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पुण्यतिथि: पेशावर के इस महानायक को बीच सभा में गांधी जी ने टोका- यह गोरखा हैट पहने मुझे डराने के लिए कौन यहां बैठा है?

साथ ही घटना में शामिल आल्टो कार को भी बरामद किया है, ऑल्टो कार में बैठे तस्कर को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ में पता चला कि वह चरस को पहाड़ी क्षेत्र के गांवों से एकत्र करके लाया है। अभियुक्त का नाम किशोर पलड़िया है, जो की मूल रूप से भीमताल के भौर्सा का रहने वाला है, जिसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पकड़े गए तस्कर की लॉकडाउन के दौरान रुद्रपुर सिडकुल की एक कम्पनी से नौकरी छूट गई थी, बेरोजगारी के चलते उसने तस्करी करनी शुरू कर दी थी घटना में उपयुक्त वाहन पुलिस ने सीज कर दिया है, एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा

यह भी पढ़ें -   पांच वक्त की नमाज पढ़ने वाले नासिर और अनवर भी राम के आदर्शों को मानते हैं प्रेरणा...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments