पहाड़ के कठिन जीवन को उजागर करता लोकगायक संदीप सोनू का “रीना” गीत हुआ लांच

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड के युवा लोकगायक संदीप सोनू जी का “रीना” गीत का विधिवत लॉचिंग कार्यक्रम हल्द्वानी स्थित मिजाज रेस्टोरेंट में हुआ। मीडिया से बात करते हुए संदीप सोनू ने कहा कि यह गीत पहाड़ की लड़की के कठिन परिश्रम पर आधारित है। जो अपने सभी कार्यों में सामंजस्य बनाकर कठिन मेहनत से डॉक्टर बनती है। और फिर अपने स्कूल के साथ गांव में ही रहकर सेवा करने का संकल्प लेती है। साउंड इंजीनियर नितेश बिष्ट ने कहा कि ग्रामीण बेटियों का मनोबल ऊंचा करना इस गीत का मकसद है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

यू टयूब पर लॉन्च हुए इस गीत को मात्र 10 घंटे में 32 हजार से ज्यादा दर्शकों ने देख लिया है। दर्शकों को रीना गीत में अभिनय कर रहे विशु रौतेला और भावना चुफाल का अभिनय बेहद पसंद आ रहा है। संदीप सोनू का कहना है कि वो हमेशा वो गीत दर्शकों को देते हैं जिससे समाज में सकारात्मक संदेश जाएं।

यह भी पढ़ें -   कहीं यह बरसात फिर कोई आफत बनकर न बरसे...

फ्वा बागा रे, शेरुवा, हिट दे साई म्यार दगड़,धानुली,हिमुली,बरण्डी बोतल जेसे कई हिट गानों के बाद अब संदीप सोनू का रीना गीत भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। ”रीना” गीत में मुख्य कलाकार की भूमिका में विशु रौतेला और उत्तराखंड की नम्बर वन टिक टॉक स्टार भावना चुफाल हैं।

इस गीत के निर्देशन दीपक पुल्स है,इस गीत में संगीत चंदन रिदम सुभाष पांडेय और मिक्स मास्टरिंग नितेश बिष्ट द्वारा किया गया , इस दौरानलोकगायिका राधा द्विवेदी, साउंड इंजीनियर नितेश बिष्ट, एम.एल.के. इवेंट मैनेजमेंट के फाउंडर रितेश बिष्ट,मनोज पाण्डेय संगीत शिक्षक, स्मिथ तिवारी मशहूर सरोद वादक, आयुरविजन ग्रुप के संस्थापक भूपेंद्र कोरंगा, विजया कोरंगा आदि मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments