हल्द्वानी:- 54 किलो 600 ग्राम गांजा के साथ नशे के सौदागर गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी शहर को नशे की गर्त में धकेलने के लिए दो शातिर तस्कर उड़ीसा से 54 किलो 600 ग्राम गांजा के 39 बंडल लेकर हल्द्वानी डिलीवर करने आ रहे थे इस दौरान एसएसपी के निर्देश पर कोतवाल संजय कुमार और टीपी नगर चौकी प्रभारी राहुल राठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर बेल बाबा के 1 बैरियर के पास इन शातिर तस्करों को हल्द्वानी में एंटर करते समय गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के पास सेंट्रो कार बरामद की गई जिसमें पिछली सीट कवर वकार के अगली सीट के नीचे मोडिफिकेशन बनाकर चेंबर से 39 बंडल गांजे के बरामद किए गए जिनका वजन 54 किलो 600 ग्राम निकला दोनों शातिर तस्करों से पूछताछ में पता चला कि दोनों तस्कर उधम सिंह नगर जिले के रहने वाले हैं एक का नाम राजेंद्र और दूसरे का नाम मनोज है।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।

पूछताछ में यह भी पता चला की पकड़ी गई कार संदीप साहनी पुत्र सुरेंद्र साहनी निवासी भूरारानी रूद्रपुर की है। संदीप और उसका भाई अनिल साहनी के लिए यह गांजा वह उड़ीसा के मलखानगिरी से गोलू नाम के तस्कर से लेकर आए हैं। इससे पहले भी संदीप साहनी के लिए होली में भी उड़ीसा से गांजा ला चुके हैं। इस काम के लिए संदीप साहनी इन्हें रास्ते का खाना खर्चा और ₹40000 देता है और वापस माल सही सलामत लाने पर 25 ₹25000 अलग से देता है वहीं पुलिस ने संदीप साहनी और अनिल साहनी के खिलाफ कार्रवाई करते के लिए अलग से पुलिस टीम का गठन किया है।

यह भी पढ़ें -   शिक्षक बनने का ख्वाब देख रहे युवाओं को मिली बड़ी राहत, बीएड की अनिवार्यता हुई खत्म ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments