यहां सड़क निर्माण में लगे मजदूर को गुलदार ने उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

जोशीमठ। गुलदार ने मजदूर को निवाला बनाया। गुलदार पूरी रात मजदूर के शरीर का मांस नोचता रहा।प्राप्त जानकारी के अनुसार बदरीनाथ हाई-वे पर बलदौडा के पास सडक निर्माण में लगी कंपनी का मजदूर रात्रि करीब 11 बजे अपने टिनसैड से बाहर शौच आदि के लिए निकला ही था कि गुलदार ने उस पर वार किया। उसे घसीट कर नदी की ओर ले गया। जहाॅ गुलदार पूरी रात मजदूर के मांस का भक्षण करता रहा। सुबह घटना की सूचना वन महकमे को दिए जाने पर वन क्षेत्राधिकारी धीरेश बिष्ट के नेतृत्व मे वन विभाग की टीम ने मौके पर पंहुचकर शव को कब्जे मे लिया और पंचनाम भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मजदूर नैन सिह बहादुर की उम्र महज 35वर्ष थी और वह नेपाल का निवासी था।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...


वन क्षेत्राधिकारी श्री बिष्ट के अनुसार मौके पर गुलदार के पंजों के निशान मौजूद हैं। मानव भक्षण की यह पहली घटना है। अब एनएच कार्य कर रही कंपनी को सतर्क रहने के साथ ही वन बीट अधिकारियों को गश्त बढाने के निर्देश दिए गए हैं। गुलदार द्वारा मानव भक्षण करने के बाद अब खतरा और भी बढ गया है। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments