हल्द्वानी: ड्रीमजोन और कैड सेंटर ने आयोजित किया जीरो डिग्री फैशन कार्निवाल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी ड्रीमजोन और कैड सेंटर के विनीत पाण्डे और आशीष गुप्ता ने जीरो डिग्री फैशन कार्निवाल सीजन 1 और टेक्नोवेशन शो का सफल और धमाकेदार आयोजन किया। जीरो डिग्री फैशन कार्निवल सीजन -1 हल्द्वानी में डिजाइनर्स ने अपनी डिजाइनर ड्रेसेज का जलवा बिखेरा, जीरो डिग्री फ्रेशन कार्निवल और टेक्नोवेशन का आयोजन हल्द्वानी में हुआ। इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि राम बी. आर. उपाध्यक्ष, उत्तर प्रभाग (कैड सेंटर) और फ़िल्मी जगत से सोनू जॉन मिस्टर वर्ल्ड, मिस्टर एशिया ने सेलिब्रिटी की भूमिका निभाई।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मेयर नगर निगम हल्द्वानी डॉ. जोगेंद्रपाल सिंह रौतेला, मंडी परिषद अध्यक्ष अनिल कपूर डब्बू, जिला अध्यक्ष बीजेपी नैनीताल प्रताप विष्ट, पूर्व जिला अध्यक्ष नैनीताल प्रदीप विष्ट, भुवन जोशी, प्रदीप जनोती, कमल नयन जोशी आदि रहे। मुख्य ऑर्गनाइजर विनीत पाण्डे और आशीष गुप्ता ड्रीमजोन के सेंटर हल्द्वानी इस कार्यक्रम पर कैड सेंटर हेड ऑफिस से वाईस प्रेसिडेंट नॉर्थ इण्डिया अनंतराम बी आर उपस्थित रहे, जिन्होंने कैड सेंटर और ड्रीमज़ोन की विशेषता बताते हुए हल्द्वानी और नैनीताल के स्कूल और कॉलेज से आए हुए विशेष अतिथियों को संबोधित किया और आज के भारत में स्किल की आवश्यकता को बताया।

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण ड्रीमज़ोन हल्द्वानी संस्थान के फैशन डिजाइनर बच्चों के परिधान रहे जिन्हें बच्चों ने स्वयं डिज़ाइन किया था। ड्रीमज़ोन हल्द्वानी का मुख्य उद्देष्य स्थित एजुकेशन को बढ़ावा देना है और उद्यमता की दिशा में बढ़ावा देना है। जो बच्चे अपना कैरियर फैशन, इंटीरियर, प्राफिक्स और एनिमेशन डिजाइनिंग में बनाना चाहते है उनके लिए दे, इस प्रकार का राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक अच्छा अवसर प्रदान करता है।

इस कार्यक्रम का सफल संचालन अभिषेक मिश्रा ड्रीमज़ोन हेड ऑफिस चेन्नई के नार्थ जोन के हेड, फैशन बिज़नेस हेड अंतरा और क्लस्टर मैनेजर विकास रहे। अभिषेक मिश्रा से हुई बातचीत में उन्होंने बताया की शो में 15 से अधिक डिज़ाइनर्स ने अपने आकर्षक डिज़ाइन्स को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया। 30 से अधिक मॉडल्स ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा अंतरा भट्टाचार्य ने कोरियोग्राफी की एक से एक अनोखी छवि विभिन्न सीकेंस के माध्यम से प्रस्तुत की।

वीएलसीसी मेकओवर ने रूप सज्जा की ज़िम्मेदारी निभायी, ड्रीमजोन और कैड सेंटर के हल्द्वानी के डायरेक्टर्स ने सभी मुख्य अतिथियों को आभार व्यक्त किया और सभी मॉडल्स डिज़ाइनर्स और उपस्थित गढ़मान्य लोगों का धन्यवाद किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में वरीशा सिद्दीकी, योगेश त्रिपाठी, भूमिका भट्ट, अंशिका नेगी, प्रमोद चंद्र, मनोज सिंह, पूजा मेहता, दया लोहिया, महेश भट्ट, प्रज्ञा गंगोला, अनुज आदि का योगदान रहा, मुख्य अतिथियों ने सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिए अपना आभार व्यक्त किया और बधाई दी।

Ad