कांग्रेस को लगा झटका, रुद्रप्रयाग की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा टाटा बाय-बाय ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

इस वक्त की रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर सामने आ रही है। रुद्रप्रयाग से कांग्रेस पार्टी की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी राणा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

ठीक लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका लगा है। अब मनीष खंडूरी के बाद रुद्रप्रयाग से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी राणा ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया है। इसके बाद से पार्टी में अब हलचल मच गई है। आपको बता दें कुछ समय पहले से हरक सिंह के करीबी होने के कारण लक्ष्मी राणा के घर समेत कई ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा था और लगातार लक्ष्मी राणा से पूछताछ की जा रही थी। अब कयास ये लगाए जा रहे हैं की लक्ष्मी राणा बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं।

इस्तीफा देने की वजह पर लक्ष्मी ने बताया कि समय से में ईडी के रडार पर हूं मेरे घर समेत कई ठिकानों पर छापे पड़े, लेकिन पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं रही। इस दुख की घड़ी में पार्टी ने मुझे पूछा तक नहीं, जिस वजह से मैं काफी हताश हूं और इसी कारण मैं पार्टी को इस्तीफा देती हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं पिछले 27 साल पार्टी से जुड़ी रही, इसके बावजूद भी इस दुख की घड़ी में पार्टी ने मेरा साथ नहीं दिया।

Ad