नशामुक्ति केंद्र की खिड़की तोड़कर 12 युवक फरार,चार युवक पहुंच गए अपने घर

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के नशा मुक्ति केंद्र से पांच युवतियों के भागने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था, अब के वसंत विहार में एक नशामुक्ति केंद्र की खिड़की तोड़कर 12 युवक फरार हो गए। देर रात चार युवक तो अपने घर पहुंच गए थे, जबकि आठ युवकों का कोई पता नहीं लग पाया था। पुलिस युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊँ मंडल विकास निगम के 32 कर्मियों की हुई पदोन्नति


वसंत विहार थाने के प्रभारी देवेंद्र चौहान ने बताया कि जीवन परिवर्तन नशा मुक्ति केंद्र इंजीनियर्स एन्क्लेव फेस-2 में कुछ युवक नशा छुड़ाने के लिए आए थे। रविवार को देर शाम 12 युवक मौका पाकर केंद्र की खिड़की तोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद केंद्र में हड़कंप मच गया। केंद्र के संचालक ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने फरार हुए सभी युवकों के दस्तावेज मांगे और उनके घर पर संपर्क किया गया।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

इससे पहले पांच जुलाई को क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र स्थित नशामुक्ति केंद्र से चार युवतियां फरार हो गई थीं। पुलिस ने जब युवतियों को होटल से बरामद किया तो पता लगा कि केंद्र का संचालक एक युवती से दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित और मामले से जुड़े अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद से ही पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी थी और शहर के नशामुक्ति केंद्रों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें -   चाफी में अंग्रेजों द्वारा बनाया ये 'झूला पुल' सवा सौ साल है पुराना... बेहतरीन गुणवत्ता के कारण आज भी जस का तस।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments