भीमताल :- ग्राफिक एरा के छात्र ने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली ,दुःखद मौत ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

भीमताल। नौकुचियाताल के पास एक 22 वर्षीय युवक की गोली लगने से दुःखद मौत होने का समाचार है। मृतक भीमताल स्थित ग्राफिक इरा पर्वतीय विश्वविद्यालय में बीकॉम ऑनर्स तीसरे सेमेस्टर का छात्र था। बताया गया है कि मृतक विभव शर्मा के पिता नौकुचियाताल उत्तराखंड ग्रामीण बैंक के पास गेस्ट हाउस चलाते हैं।

यह भी पढ़ें -   सल्ट विधानसभा उपचुनाव, प्रचार थमा,कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय चंद्र ने गिनायी बीजेपी की खामियां, हरीश रावत ने सरकार पर बोला जमकर हल्ला ।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार विभव ने शुक्रवार सुबह तड़के करीब तीन बजे अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल को मुंह के अंदर सटाकर खुद को गोली मारी। परिजन उसे बचाने की कोशिश में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीमताल लाये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है, और मृत्यु के कारणों की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल घूमने को किराए पर ली बाइक और पहुँच गए दिल्ली ।

भीमताल के कोतवाल कैलाश जोशी ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर बताया कि मृतक के द्वारा रात्रि में किसी लड़की से मोबाइल पर चैटिंग किये जाने का पता चला है। इस आधार पर मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लगता है। मृतक पढ़ाई में काफी अच्छा था और दो भाइयों में बड़ा था। उनका परिवार मूलतः मैनपुरी यूपी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें -   पहचान छिपाकर युवती से बनाए शारीरिक संबंध । इस दौरान बनाई वीडियो फिर करने लगा ब्लैकमेल,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments