अनुष्का और विराट ने बाबा नीब करौरी महाराज से मांगी थी मन्नत, पूरी होने के बाद दर्शन के लिए पहुँचे कैंची धाम।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

भवाली। भारतीय बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे चुके विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां बिताने नैनीताल की खुबसूरत वादियों में पहुंचे हैं। गुरुवार सुबह उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ नीम करौरी महाराज के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारियों और कर्मचारियों के साथ फोन पर तस्वीरें भी खिंचवाई। करीब सुबह 8 बजे मीडिया से चोरी छिपे दर्शन के लिए पहुंचे विराट और अनुष्का मंदिर के पिछले गेट से यहां पहुंचे।

यह भी पढ़ें -   चंपावत: गर्भवती को बिना इलाज के ही डॉक्टरों ने हायर सेंटर कर दिया रेफर, एंबुलेंस में देना पड़ा बच्चे को जन्म…

खास बात यह है कि विराट और अनुष्का की मन्नत पूरी होने के बाद वे अपनी बेटी वामिका संग बाबा के दर्शन के लिए आए। सोशल मीडिया पर यह चर्चा है कि मशहूर फिल्म अभिनेत्री और कोहली और उनकी पत्नी ने हाल में हुए T-20 वर्ल्ड कप के दौरान सोशल मीडिया पर बाबा नीम करौरी महाराज की फोटो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

जिसमें विराट के शतक के बाद अनुष्का ने बाबा की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है। आपको केवल उन्हें प्रेम करने की आवश्यकता है। माना जा रहा है कि अनुष्का बाबा नीम करौरी महाराज की भक्त हैं और विराट के अच्छे प्रदर्शन की मन्नत पूरी होने के बाद ही विराट ने अपने परिवार के साथ बाबा के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के कृष्णापुर निवासी लापता युवक का शव खाई में मिला...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments