विराट और अनुष्का नैनीताल के हनुमानगढ़ मंदिर पहुंचे, प्रशंसकों ने भेंट किया कुमाऊंनी ऐपण

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। भारतीय क्रिकेट विराट कोहली व पत्नी अनुष्का शर्मा शनिवार को नैनीताल के हनुमानगढ़ मंदिर पहुंचे। यहां विराट और अनुष्का ने यहां करीब चार घंटे व्यतीत किये। मंदिर में हनुमान, बाबा की स्तुति और बाल भोग ग्रहण करने के बाद ही विराट वापस लौटे। लौटते हुए वह अगली बार आने का संकेत भी दे गए, कहा कि नीब करौरी महाराज का बुलावा हुआ तो दोबारा जरूरी आयेंगे। इस बीच मंदिर गेट के समीप प्रसंशकों ने उनके साथ खूब फोटो भी खिंचवाए।
बता दे कि विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ निजी दौरे पर नैनीताल आए हुए थे। इस मौके पर नैनीताल की उनकी प्रशंसक भारती जोशी, कामाक्षी और प्रियंका ने विराट और अनुष्का को कुमाऊंनी ऐपण भेंट किया, जिसमें जी रयां जागी रयां का आशीर्वाद संबंधित चित्रकला सप्रेम भेंट की गई।

यह भी पढ़ें -   चंपावत: गर्भवती को बिना इलाज के ही डॉक्टरों ने हायर सेंटर कर दिया रेफर, एंबुलेंस में देना पड़ा बच्चे को जन्म…

शनिवार सुबह तड़के वह नैनीताल के समीप स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंच गए। करीब चार घंटे मंदिर में बिताने के दौरान उन्होंने ट्रस्ट पदाधिकारियों से बाबा से जुड़ी स्मृतियों और किस्से कहानियों को सुना। इस दौरान पदाधिकारियों को भी अवगत कराया कि बाबा से उनकी पूर्व से ही आस्था जुड़ी हुई थी। मगर कभी उनके दर पर आने का संयोग नहीं हुआ। करीब साढ़े नौ बजे बाल भोग और प्रसाद ग्रहण करने के बाद विराट परिवार के साथ वापस निकल गए। मगर जाते हुए यह जरूर कह गए कि यदि बाबा का बुलावा हुआ तो वह दोबारा जरूर बाबा के दर पर आयेंगे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments