पानी मांगने की गुहार को लेकर वायरल हुए वीडियो के बाद ..सुशीला तिवारी में भर्ती महिला की हुई मौत,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती एक महिला ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया था। जिसमें महिला ने पीने का पानी उपलब्ध कराने की गुहार लगाई थी। महिला मुंह में ऑक्सीजन लगाए सोशल मीडिया के माध्यम से पानी देने की गुहार लगा रही थी जिसके बाद गुरुवार देर शाम उसकी मौत हो गई। वही महिला की मौत के बाद अब अस्पताल प्रशासन पर मरीजों की ठीक से देखभाल नहीं करने और लापरवाही बरतने का आरोप लग रहा हैं।

यह भी पढ़ें -   पांच वक्त की नमाज पढ़ने वाले नासिर और अनवर भी राम के आदर्शों को मानते हैं प्रेरणा...
वायरल वीडियो

हल्द्वानी के देवलचौड निवासी 30 वर्षीय एक महिला ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो वायरल करते हुए कहा था कि वह सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती है और वह कोविड संक्रमित है, वीडियो में उसने पूरी रात भर पानी नहीं मिलने की बात कही थी और वह लोगों से पानी दान करने की मांग कर रही थी। महिला ने ये भी कहा था कि बहुत से लोग ऐसे हैं जो परेशान हैं ऐसे में अब सुशीला तिवारी अस्पताल के ऊपर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

यह भी पढ़ें -   अंकिता हत्याकांड में किसी वजनदार वीआईपी को बचाने की कोशिश में जुटी है धामी सरकार: हरीश रावत

बड़ा सवाल यह है कि कोविड- वार्ड और आईसीयू में भर्ती मरीज क्या ऐसे ही तड़प रहे हैं क्योंकि सुशीला तिवारी अस्पताल में लगातार मौत की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं इस पूरे मामले में अस्पताल के पीआरओ आलोक उप्रेती का कहना है कि प्रत्येक मरीजों को चार बोतल पानी उपलब्ध कराया जा रहा है। महिला की हालत काफी गंभीर थी जिसके चलते उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें -   मिलिए बागेश्वर के इस "अथातो घुमक्कड़" से! जिसने साईकिल से तय कर डाला 14 देशों का सफर…अभी भी यात्रा जारी…

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments