हल्द्वानी: राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य परिषद के उपाध्यक्ष सुरेश भट्ट ने स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कही यह बात…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा 10 पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दायित्व बांटे गए हैं। जिसमें हल्द्वानी से वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश भट्ट को राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य परिषद के उपाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है, जिसके बाद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर और फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

मीडिया से बात करते हुए नव नियुक्त दायित्व धारी सुरेश भट्ट ने कहा कि राज्य की विषम भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था में तेजी लाना और पहाड़ों में स्वास्थ्य की व्यवस्था को और बेहतर करना उनकी प्राथमिकता में रहेगा उन्होंने मुख्यमंत्री सहित प्रदेश नेतृत्व और केंद्रीय नेतृत्व का भी आभार जताया है। सुरेश भट्ट ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और संगठन महामंत्री अजेय व केन्द्रीय नेतृत्व का आभार धन्यवाद व्यक्त करता हु, उन्होंने कहा की उत्तराखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था को जो प्रदेश सरकार चला रही है।

उसे धरातल पर पहुचाना मेरा पहला उद्देश्य रहेगा, पहाड़ों के विषम भौगोलिक परिदृश्य को रैपिड लायन और पहाड़ों में स्वास्थ्य की व्यवस्था और बेहतर करने की दृष्टि से देखा जाए तो वे प्रदेश नेतृत्व और केंद्रीय नेतृत्व का भी साझा संतुलन बनाकर हम काम करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा की हमारे पहाड़ों के सुदूर क्षेत्रों में लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं से जूझना ना पड़े, समय रहते लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जाये,

ऐसी व्यवस्थाओ का हमारी ओर से सदैव प्रयास रहेगा। इस दौरान नैनीताल जिला महामंत्री रंजन बर्गली, जिला उपाध्यक्ष लाखन निगल्टिया, मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट, चंदन बिष्ट, रवि कुरीया, भगवान बिष्ट, भाजपा महिला प्रदेश प्रवक्ता कल्पना बौरा, नवीन शर्मा, ममता शर्मा, जीवन भट्ट, किशन रावत, आदि लोग मौजूद रहे।

Ad