उत्तराखंड :- यहां दबंगों ने घर में घुसकर महिला व बच्‍चों को पीटा, नकदी और सोने की चेन लूट कर हुए फरार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर : रम्पुरा, रुद्रपुर निवासी व्यक्ति के घर में घुसकर दबंगों ने जमकर तांडव मचाया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने महिला और बच्चों की पिटाई कर घर से 10 हजार की नकदी और सोने की चेन लूटकर फरार हो गए।मामले की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नामजद समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिहलाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

रम्पुरा, वार्ड नंबर 22 निवासी भीम सैन ने बताया कि उसके घर में ही किराने की दुकान है। जिसे उसकी पत्नी और बच्चे चलाते हैं। सोमवार शाम को वह सब्जी मार्केट में था। घर में उसकी पत्नी और बच्चे ही थे। इसी बीच रम्पुरा निवासी मुकेश, राकेश, गप्पू उर्फ राकेश, राजकुमार और एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस आए। इस दौरान उन्होंने उसकी पत्नी और बच्चों से गालीगलौज शुरू कर दी। पत्नी के विरोध करने पर आरोपितों ने उनकी पिटाई कर दी। जिससे वे लोग चोटिल हो गए।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने किराना स्टोर के गल्ले में रखी 10 हजार की नकदी और घर के भीतर से 50 हजार कीमत का सोने का चेन लूट ले गए। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। भीम सैन की शिकायत पर पुलिस ने मुकेश, राकेश, गप्पू उर्फ राकेश और राजकुमार के साथ ही एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments