उत्तराखंड :- यहां महिला ने धारदार हथियार से काटा अपना ही गला, मानसिक रूप से थी परेशान

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

मानसिक रूप से परेशान एक महिला ने धारदार हथियार से अपनी गला काट दिया। स्वजन उसे लहुलूहान हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट लाए।जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा। डाक्टरों ने गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

कपकोट के पोथिंग गांव निवासी चंपा देवी (35) पत्नी अमर राम ने मंगलवार को धारदार हथियार (बडीयांठ) से अपने गले की नस काट दी। गले से रक्त बहने लगा और वह चिल्लाने लगी। स्वजन भी वहां पहुंच गए। घर के भीतर खून से लथपथ पड़ी चंपा को देखकर वह परेशान हो गए। अफरातफरी में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट लाया गया। डाक्टरों ने उसका उपचार किया, लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ने लगी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- यहां शादी के नाम पर युवक से ठगी, महिला सहित चार अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

वह बेहोश हो गई और डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने उसका उपचार किया और गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। डा. गरिमा ने बताया कि महिला के गले की नस अधिक कट गई है। खून को रोकने की कोशिश की गई है। इएनटी सर्जन यहां नहीं है। इधर, थानाध्यक्ष कपकोट मदन लाल ने बताया कि स्वजनों के अनुसार महिला मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   यहाँ कक्षा 6 में पढ़ने वाले छात्र ने ... सहपाठी के साथ कुकर्म की घटना को दे दिया अंजाम
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments