उत्तराखंड :- यहां तीन माह के मासूम को कमरे से उठा ले गया बंदर, पानी की बाल्टी में डुबाया, दम घुटने से दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड के चंपावत जिले के टनकपुर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। घर में सोए एक तीन माह के मासूम को बंदर उठाकर छत पर ले गया और पानी भरी की बाल्टी में उसे डाल दिया।
कुछ देर बाद जब बच्चे की मां कमरे में पहुंची तो देखा बच्चा गायब है। जब बच्चे को इधर उधर ढूढा गया तो बच्चा छत पर पानी भरी बाल्टी में अचेत पड़ा था। आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।जानकारी के अनुसार बंदर बच्चे को कमरे से उठा कर ले गया,
बच्चे के दादा पूर्व सभासद अनीश अहमद ने बताया कि जुबिन अपनी माता साजिया के साथ सोया हुआ था। सुबह पांच बजे उसकी मां उठकर घर के काम में जुट गई। इस बीच बंदर मौका पाकर कमरे में घुस गया और जुबिन को कंबल सहित घसीट कर छत पर ले गया और पानी की बाल्टी में डुबो दिया। जानकारी के अनुसार छह बजे करीब जब बच्चे की मां बिस्तर के पास गई तो उसने बच्चे पर बिस्तर पर नहीं पाया। जिसके बाद उसकी खोजबीन की गई तो जुबिन छत पर पानी से भरी बाल्टी में औंधे मुंह गिरा था।
घटना के बाद परिजनों में शोक का माहौल है , वही पुलिस ने बच्चे का शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। मामला संदेहास्पद होने से पुलिस जांच में जुट गई है। कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
रेंजर महेश सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना के दिन सुबह नौ बजे तक भी घर के आस-पास कोई भी बंदर नहीं दिखाई दिया। बताया कि बंदर द्वारा बच्चे को घसीटकर ले जाने का मामला सामने आया तो पीडि़त परिवार को नियमानुसार मुआवजा दिलाया जाएगा। इस घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments