उत्तराखंड :- मौसम विभाग ने कुमाऊं मंडल के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट , हिमपात की भी आशंका

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी :- मौसम विभाग ने एक बार फिर कुमाऊं मंडल के अधिकांश स्थानों पर बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई है, बुधवार दोपहर बाद पिथौरागढ़ जिले के अनेक व बागेश्वर के कुछ स्थानों पर बहुत हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि मजबूत पश्चिमी विक्षोभ की वजह से तीन व चार फरवरी को कुमाऊं मंडल के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना बन रही है। ऊंचाई वाले इलाकों में हिमपात हो सकता है। ऐसे में पहाड़ के रास्‍तों पर जाने से बचें। बहुत जरूरी हो तभी पर्वतीय जिलों के सफर पर निकले!

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

तीन फरवरी को नैनीताल, चम्पावत व ऊधम सिंह नगर जिले में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश के साथ कहीं कहीं पर अत्यंत भारी बारिश होने का आरेंज अलर्ट जारी किया गया है। नैनीताल व ऊधम सिंह नगर जिले में कहीं कहीं पर गर्जन के साथ ओलावृष्टि होने का यलो अलर्ट जारी किया है। चार फरवरी को भारी बारिश का दौर हल्का पड़ सकता है। वहीं, बारिश की स्थिति में ठंड का दौर फिर से शुरू हो सकता है।स्टेशन अधिकतम तापमान न्यूनतम तापमान

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

रुद्रपुर 17.2 7.0

हल्द्वानी 19. 5 9.8

मुक्तेश्वर 9.7 2.4

अल्मोड़ा 18.2 2.2

बागेश्वर 21.7 5.0

जागेश्वर 12.6 0.7

नैनीताल 8.6 6.7

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments