उत्तराखंड: दूसरी शादी करने के लिए पिता ने दो मासूम बेटियों को गला घोंटकर कर मार डाला।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

डोईवाला में दूसरी शादी करने के लिए एक पिता ने अपनी दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर डाली। आरोपी पिता को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है। आरोपी लखनऊ से बिहार के दरभंगा भागने की फिराक में था। वहीं, शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद बच्चियों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

डोईवाला की केशवपुरी बस्ती में शुक्रवार रात सनसनीखेज घटना सामने आई थी। आरोपी जितेंद्र साहनी ऊर्फ डोमा ने अपनी साढ़े तीन साल की बेटी आंचल और डेढ़ साल की बेटी अनुषा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। घटना के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी । डोईवाला कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने ताया कि युवक की तलाश में एक टीम यूपी भेजी गई थी। शनिवार को आरोपी को लखनऊ रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी यहां से अपने गांव दरभंगा बिहार जाने की कोशिश कर रहा था। टीम आरोपी को डोईवाला वापस ला रही है।

बता दें केशवपुरी बस्ती में रह रहा जितेंद्र कबाड़ का काम करता है। करीब डेढ़ महीने पहले उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों और उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद जितेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी दो बच्चियां होने के कारण उसकी दूसरी शादी नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते उसने बेटियों की हत्या कर दी। पुलिस ने बच्चों की नानी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Ad