उत्तराखंड :- दर्दनाक सड़क हादसा ,युवक की मौत……एक महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ,ताज़ा मामला उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में सामने आया है जहाँ अज्ञात वाहन की टक्कर में एक बाइक सवार फैक्ट्री कर्मचारी की मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि अभी 1 महीने पहले ही युवक की शादी हुई है हाथों की मेहंदी सूखी भी नहीं थी की दुल्हन विधवा हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   वाह री नैनीताल पुलिस! अपराध नियंत्रण का दावा, पर फुटपाथियों तक का नहीं किया सत्यापन...

जानकारी के अनुसार मूल रूप से जहानाबाद पीलीभीत उत्तर प्रदेश के रहने वाले 26 साल के मान सिंह पुत्र प्यारेलाल शिमला पिस्तौर स्थित फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार को वह किसी काम से रुद्रपुर आया हुआ था और देर रात जब वह अपने घर लौट रहा था तो किच्छा रोड पर तुलसी द्वार के पास किसी अज्ञात गाड़ी ने मानसिंह की बाइक को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊँ में मानकों के विपरीत चल रहे 133 होटल, पुलिस ने 7243 होटल कर्मियों का किया सत्यापन...

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, मानसिंह की मौके पर ही मौत हो गई वहां मौजूद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद फगवाड़ा चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही इस घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को पहुंचाई और टक्कर मारने वाले वाहन की भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के ताकुला गांव में मशहूर बॉलीवुड कलाकार स्वर्गीय निर्मल पांडे के नाना जी ने गांधी जी को सुनाई थी रामायण...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments