सड़क हादसे में महिला ASI की दर्दनाक मौत ,SSP नैनीताल कार्यालय में थी तैनात

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ड्यूटी के बाद घर लौटते समय महिला एएसआई की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई जानकारी के अनुसार खटीमा के टनकपुर रोड निवासी महिला एएसआई कंचन सामंत नैनीताल एसएसपी कार्यालय में तैनात थी शनिवार की शाम ड्यूटी करने के बाद वह स्कूटी से अपने घर खटीमा के लिए निकली रात करीब 9:00 बजे के आसपास की किच्छा , तीसरी मिल के पास स्कूटी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई जिससे मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई ।

मृतका के मोबाइल में डायल नंबर पर फोन करने पर मौके पर पहुंचे उसके भाई ने उसकी शिनाख्त कंचन सामंत के रूप में की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला एएसआई की मौत से जहां उसके परिजनों में कोहराम मचा है वही पुलिस विभाग में भी शोक की लहर है। पुलिस के अनुसार मृतका अपने बच्चे के साथ मायके में ही रहती थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला एएसआई की मौत से जहां उसके परिजनों में कोहराम मचा है वही पुलिस विभाग में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- युवक को हुआ 10 साल बड़ी दो बच्चों की माँ से प्यार ,घर से 13 लाख की नगदी ,6 लाख के जेवरात लेकर हो गये फरार।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments