हल्द्वानी :- ट्रेन की चपेट में आकर टैक्सी ड्राइवर की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। यहां ट्रेन की चपेट में आकर एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त भोटिया पड़ाव बैलेजली लॉज निवासी टैक्सी ड्राइवर जगदीश चौहान के रूप में हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 5:45 बजे हल्द्वानी-काठगोदाम के मध्य आर्मी गेट के पास खंबा नंबर 84-1/2 पर एक युवक रेलवे ट्रैक के बीच कटा हुआ मिला , स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना रेलवे पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए।

यह भी पढ़ें -   covid update :- प्रदेश में आज 4771 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग ,71174 पहुंची एक्टिव मरीजों की संख्या


रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक रणदीप कुमार ने बताया कि मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त जगदीश चौहान पुत्र मुन्नीलाल उम्र लगभग 42 वर्ष निवासी बेलाजली लॉज भोटिया पड़ाव हल्द्वानी के रूप में हुई, उन्होंने बताया मृतक टैक्सी ड्राइवर था उसके दो छोटे छोटे बच्चे हैं। बताया जा रहा है टैक्सी चालक गुरुवार दोपहर से गायब था ,आशंका जताई जा रही है कि आज सुबह काठगोदाम से देहरादून को रवाना हुई जन शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। इधर भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने मृतक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   कर्फ्यू लगने की खबर सुन शराब के शौकीनों ने वाइन शॉप के बाहर जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments