कलयुगी पिता की करतूत ,मासूम बेटी के शरीर पर नुकीली पेन से किये कई वार,ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ न सिर्फ बुरी तरह मारपीट की बल्कि क्रूरता की हदें पार करते हुए नुकीले पेन से उसके शरीर पर वार पूरी तरह से गोद दिया।। रिस्तो को शर्मसार करने का यह मामला रुद्रपुर की मालिक कालोनी क्षेत्र से सामने आया है सोशल मीडिया पर मासूम की फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी योगेश पाण्डेय ने अपनी छह वर्ष की मासूम पुत्री के साथ न सिर्फ लात घूंसों से मारपीट की बल्कि उसके शरीर को पेन से गोद कर यातनाएं दी। बुरी तरह जख्मी हुई मासूम लड़की की फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कुछ समाजसेवियों ने आरोपी को ढूंढकर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़ा योगेश पाण्डे अपनी पत्नी के साथ भी पिछले कई वर्षों से जुल्म ढा रहा था। पति के जुल्म से परेशान होकर उसकी पत्नी अपनी तीन बेटियों के साथ गुलरभोज अपने मायके में रह रही है।योगेश की पत्नी ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं जिनमें से दो सौतेली बेटियां है जिनके साथ योगेश पाण्डे पिछले तीन सालों से जुल्म कर रहा है। पत्नी ने बताया कि पति अक्सर शराब के नशे में रहता है। बेटियों से मारपीट का जब वह विरोध करती है तो उसके साथ ही लात घूसों से मारपीट की जाती है।

यह भी पढ़ें -   पौडी जिले के ही होंगे देश के अगले सीडीएस, बिपिन रावत के बाद अनिल चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments