बिजली का तार गिरने से ..करंट की चपेट में आकर दो लोगो की दर्दनाक मौत ……

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड के टिहरी जिले से दुखद खबर सामने आयी है यहां जिले के जौनपुर विकासखंड के अंतर्गत अलमस गांव में बिजली का तार गिरने से करंट लगकर दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे से क्षेत्रवासियों में विभाग के प्रति आक्रोश है। क्षेत्रवासियों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है।मिली जानकारी के अनुसार रास्ते में 11 केवी की झूलती लाइनों में 24 साल के गिरीश पुंडीर अचानक हाईटेंशन लाइन का तार की चपेट में आने से हादसे का शिकार हो गए ।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: सड़क पर रखकर कूड़ादान, सरकारी जगह पर हो रहा था अवैध निर्माण

इसके अलावा गिरीश के दादा कुंवर सिंह पुंडीर (60) भी इस हादसे में अपनी जान गंवा बैठे। सूचना पर पुलिस प्रशासन के साथ ही जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। उधर विद्युत विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है तथा लोगो का बिजली विभाग के खिलाफ रोष फैला हुआ है घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक महावीर रांगड़, बिजली विभाग के अधिकारी, पुलिस प्रशासन के लोग मौके पर पहुचे।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments