रामनगर :- शेयर बाजार में पैसा कमाने के नाम पर 26 लाख की ठगी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

शेयर बाजार में रुपये दुगना करने के लिए आपके पास कहीं से कोई फोन कॉल आए तो सतर्क हो जाइए। क्योंकि ऐसे ही ठगों के बुने जाल में फंसकर रामनगर निवासी एक व्यक्ति 26 लाख रुपये गवां बैठा।इस मामले में फिलहाल पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलवार को रेलवे पड़ाव, रामनगर निवासी भारत ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पिछले महीने उसके पास एक अज्ञात युवती का फोन आया। उसने बताया कि उसका नाम जानह्वी है और वह शेयर का काम करती है। बातों-बातों में उसने शेयर बाजार में पैसा लगाने और कम समय में अच्छा मुनाफा कमाने की बात कही। उसके बाद उसके पास प्रिया पटेल, पंकज और महेंद्र नामक तीन अन्य लोगों का भी शेयर बाजार में पैसा लगाने को लेकर फोन आए।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!

उनकी बातों को सुन वह झांसे में आ गया। पीडि़त ने चेक के माध्यम से कई किस्त में 26 लाख रुपये उन्हें भेज दिए। कुछ दिनों बाद जब उसने शेयर बाजार में लगाए गई धनराशि को ल लेकर उपरोक्त व्यक्तियों को फोन किया तो वह गाली गलौज करने लगे। पैसा लौटाने की बात कहने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। एसएसआइ जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि रेलवे पड़ाव निवासी भारत के साथ हुई ठगी के मामले आरोपित जानह्वी, प्रिया पटेल, पंकज और महेंद्र के खिलाफ धारा 120बी, 420 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब कॉल डिटेल के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments