हल्द्वानी :- बीएससी की छात्रा ने की खुदकुशी, परिजनों में मचा हड़कंप

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी : एमबीपीजी कॉलेज से बीएसएसी कर रही छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। छात्रा ने जून में ही सेना के जवान से शादी की थी।जिसके बाद से वह भोटियापड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र के जगदंबा नगर में किराये के कमरे में सहेली के साथ रह रही थी। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं छात्रा की मौत से स्‍वजनों में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊँ में मानकों के विपरीत चल रहे 133 होटल, पुलिस ने 7243 होटल कर्मियों का किया सत्यापन...

दिनेशपुर की रहने वाली 23 वर्षीय छात्रा दिव्या मौर्य के साथ शक्तिफार्म की एक लड़की भी रहती है। मंगलवार को उसकी रूम पार्टनर अपनी सहेली के घर खाना खाने चली गई। पुलिस के मुताबिक रात 10 बजे वापस लौटने पर उसने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से आवाज नहीं आई। फोन भी रिसीव नहीं होने पर वह सहेली के पास वापस लौट गई। बुधवार सुबह नॉक करने पर दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से झांका तो दिव्या कील के सहारे फंदे से लटकी दिखी।

यह भी पढ़ें -   राज्य की रजत जयंती तक सर्वश्रेष्ठ राज्यों की सूची में शामिल होगा उत्तराखंड: सीएम धामी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर शव नीचे उतरवाया। भोटियापड़ाव चौकी के उपनिरीक्षक रविंद्र राणा ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की सूचना पर मृतका के पिता शिवशंकर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस रूम पार्टनर व स्वजनों से पूछताछ कर रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में बिना सत्यापन घूम रहे भिक्षुक बनकर संदिग्ध, बच्चों से मंगवा रहे भीख... पुलिस अंजान
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments