मास्क न पहनने पर पुलिस कमीॅ ने बाइक सवार को पीटा, वीडियो वायरल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी ने पत्नी के साथ जा रहे बाइक सवार को सरेआम पीट दिया। इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले में एसपी काशीपुर ने एसओ दिनेशपुर को जांच के निर्देश दिए हैं।
दिनेशपुर थाना क्षेत्र में 15 अक्टूबर को पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार दंपति को चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों ने रोक लिया। इस दौरान बाइक सवार युवक ने मास्क भी नहीं लगाया था। इसे लेकर बाइक सवार और पुलिस कर्मी में बहस हो गई। आरोप है कि इस दौरान बाइक सवार से पुलिस कर्मी ने मारपीट कर दी। हालांकि तब मामला जैसे तैसे निपट गया। लेकिन शनिवार को घटना की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में अल्मोड़ा में हुई थी सबसे पहले रामलीला, पेट्रोमैक्स और चीड़ के छिलके जलाकर होता था मंचन

पुलिस कर्मी के बाइक सवार से मारपीट की वीडियो वायरल होने का मामला पुलिस के अधिकारियों तक पहुंच गया। इस पर एसपी काशीपुर राजेश भटट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष दिनेशपुर से जानकारी ली। साथ ही मामले की जांच के निर्देश देते हुए रिपोर्ट जल्द उपलब्ध कराने को कहा। एसपी काशीपुर राजेश भटट ने बताया कि बाइक सवार से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। जांच एसओ दिनेशपुर को सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपित पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल बोट हाउस क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन पर लगी रोक, ये है वजह...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments