नानकसागर डैम में मिली एक ही दिन में तीसरी लाश,अब मिला गुरूद्वारे के सेवादार का शव

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

खटीमा। गुरूद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के एक सेवादार का शव देर सायं नानकसागर डैम से मिलने से एक बार फिर सनसनी फैल गई। मृतक की आयु करीब 60 साल बतायी जा रही है। मालूम हो कि आज सुबह ही नानकसागर डैम से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक युवक—युवती की लाश बरामद हुई है।
पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने नानकसागर डैम के किसनपुर घाट के करीब एक व्यक्ति की लाश तैरती हुई देखी। जिस पर उन्होंने नानकमत्ता पुलिस को इत्तला दी। थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट तथा एसएसआई जगत सिंह भंडारी मय जल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। जहां जल पुलिस के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद डैम से शव बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- घर में कर लें टॉर्च और मोमबत्तियां की व्यवस्था,अँधेरे में गुजारनी पड़ सकती है रात ,

पुलिस द्वारा शव की तलाशी लेने पर पर एक मोबाइल, चाबी तथा गुरूदारा श्री नानकमत्ता साहिब के सेवादार का कार्ड बरामद हुआ। जिससे मृतक की शिनाख्त बलवीर सिंह पुत्र गुरनाम सिंह के रूप में हुई। जिसपर पुलिस ने गुरूद्वारा प्रबंधक रंजीत सिंह को सूचित किया। गुरूद्वारा प्रबंधक रंजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और बताया कि इस सेवादार की ड्यूटी दीवान हाल में थी और यह पांच अगस्त से बिना बताए ही गायब था। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक सेवादार काफी समय से बीमार चल रहा था।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- शर्मनाक ,कलयुगी बाप ने अपनी ही विवाहित बेटी को बनाया हवस का शिकार ,
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments