नैनीताल : एटीआई निदेशक राजीव रौतेला ने की तैयारियों की समीक्षा, अफसरों को बांटे दायित्व,मुख्यमंत्री 26 को प्रशासनिक अकादमी में कर सकते है एक करोड़ से अधिक कार्यों का लोकार्पण

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के 26 अक्तूबर को उत्तराखण्ड प्रशासन अकादमी में प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनज़र अकादमी में तैयारियाॅ शुरू कर दी गयी हैं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दृष्टिगत अकादमी के निदेशक राजीव रौतेला ने अधिकारियों के साथ बैठक कर व्यवस्थाओं के बाबत निर्देश दिये तथा अकादमी के अधिकारियों को दायित्व भी सौंपे।
राजीव रौतेला ने बताया कि 26 अक्टूबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री के अकादमी में आने का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री अकादमी में एक करोड़ से अधिक की लागत से प्रशासन अकादमी में संस्थागत कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें -   टीले से मिट्टी खोद रहे युवा दंपत्ति की दबने से हुई दर्दनाक मौत


उन्होंने बताया कि सन् 1980 के बाद अकादमी में बड़े पैमाने पर साज-सज्जा एवं सौन्दर्यकरण का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रशिक्षणार्थियों को सुःखद वातावरण एवं बेहतर सुविधाऐं देने के उद्देश्य से अकादमी परिसर में अनेक कार्य किये गये हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा अकादमी में नव निर्मित ओपन एयर थियेटर, गंगोत्री छात्रावास के उच्चीकरण कार्य, यमुनोत्री छात्रावास में उच्चीकरण कार्य, अकादमी में पाथ-वे एवं कवर्स कार्य, क्रिकेट पिच, नेट तथा बाॅलीवाॅल मैदान, जल संग्रह टैंक व पाइप लाइन कार्य, पार्किंग स्थल, त्रिशूल भवन में टाइल्स कार्य तथा डायरेक्टर्स वाॅल का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अकादमी में चल रहे 44वे सेवा प्रवेश प्रशिक्षण कार्यक्रम के अभियंता प्रशिक्षणार्थियों को सम्बोधित भी करेंगे।

यह भी पढ़ें -   यहां एसएसपी ने की बड़ी कार्यवाही , लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी को किया निलंबित ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments