काठगोदाम :- यहां पिता और भाई ने युवती का गला रेत कर की हत्या…..क्षेत्र में फैली सनसनी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

काठगोदाम थाना क्षेत्र में युवती की हत्या से सनसनी ,

पिता ने सौतेली बेटी और दामाद पर किया हमला ,

बेटी की मौके पर ही मौत, दामाद गम्भीर रूप से घायल ,बेटी की शादी से पिता था नाराज ,

चाकू से गला रेतकर की हत्या ,एसएसपी, एसपी सिटी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची

यह भी पढ़ें -   पहले डकारा फिर नकारा: अगस्त में नैनीताल में भाजपा ने कार्यक्रम कराया, अब ठेकेदार का भुगतान करने पर टाल मटोली

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सलमान पुत्र शेर अली निवासी कोलटेक्स काठगोदाम जिसकी पत्नी 21 कायनात पुत्री सलीम जिससे की लगभग डेढ़ माह पहले लव मैरिज कर विवाह किया था।आज शाम लगभग 6:30 बजे लड़की के पिता सलीम और भाई आलम ने चाकू और तलवारों से लड़की कायनात और सलमान के ऊपर हमला कर दिया ,तलवार के वार से लड़की की गर्दन कट गई और उसकी मौके पर मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊँ में मानकों के विपरीत चल रहे 133 होटल, पुलिस ने 7243 होटल कर्मियों का किया सत्यापन...

वहीं सलमान को काफी नाज़ुक हालत में बेस हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए सलमान को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है खबर लिखे जाने तक सलमान की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। इधर बताया जा रहा है दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। घटना की सूचना पर जिले की कप्तान प्रीति प्रियदर्शनी ,एसपी सिटी डॉक्टर जगदीश चंद्र वह थाना अध्यक्ष समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। इधर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें -   वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पुण्यतिथि: पेशावर के इस महानायक को बीच सभा में गांधी जी ने टोका- यह गोरखा हैट पहने मुझे डराने के लिए कौन यहां बैठा है?

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments