प्यार में एसएसबी जवान ने बनाए शारीरिक संबंध, शादी को कर दिया मना,युवती ने पुलिस के सामने कोतवाली में खाया जहर, अस्पताल में भतीॅ

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

टनकपुर। स्थानीय लड़की की एसएसबी जवान से आंखें चार हो गईं। प्यार की पेंगे बड़ी तो शारीरिक संबंध भी बना लिए, लेकिन युवती ने जब शादी के लिए कहा तो जवान ने मना कर दिया। इससे आहत युवती कोतवाली पहुंच गई और उसने वहीं पर जहर खा लिया।


पुलिस के अनुसार पिथौरागढ़ जिले में रहने वाली लड़की की टनकपुर के रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया। युवक एसएसबी जवान है। लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक उससे कई बार शारीरिक संबंध बना चुका है। अब जब उसने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक का मिजाज बदल गया। अधिक दवाब बनाने पर युवक ने लड़की से धीरे-धीरे बात करना बंद कर दी। लड़की की जिद और खुलासे पर परिजन कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस ने युवक के परिजनों को भी बुलाया। लड़के के परिजन कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में लंबी बातचीत के बाद भी लड़का शादी को तैयार नहीं हुआ तो लड़की ने कोतवाली परिसर में ही विषैला पदार्थ गटक लिया। इससे अफरा-तफरी मच गई। लड़की को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।
कोतवाल लक्ष्मण सिंह ने बताया कि युवती का चिकित्सालय में प्रारम्भिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments