शराब नहीं दी तो पुलिसकर्मी ने फोड़ दिया दुकानदार का सिर , पुलिसकर्मी ससपेंड

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

शराब ना देने के चक्कर में एक दुकानदार का सिर बोतल मारकर फोड़ने का मामला सामने आया है ,चूंकि मामला पुलिसकर्मी व उसके दो साथियों से जुड़ा था इसलिए डीजीपी के निर्देशों पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सिपाही को निलंबित किया गया है।टर्नर रोड स्थित आसिमा विहार निवासी अमित वर्मा ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसका भाई शरद वर्मा आइएसबीटी में कंफेक्शनरी की दुकान चलाता है। अमित वर्मा ने आइएसबीटी पुलिस चौकी में तैनात सिपाही अमित तोमर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अक्सर ही उनके भाई से बिना रुपए दिए शराब, सोडा व अन्य खाने-पीने का सामान लेता था।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

बुधवार शाम को भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल सिपाही अपने साथियों के साथ दुकान पर आया और शरद से शराब मांगने लगा। शरद ने शराब ना होने की बात कही तो वह भड़क गया। विवाद यहां तक बढ़ गया कि सिपाही और उसके साथियों ने शरद के सिर पर खाली बोतल मार दी। इससे शरद का सिर फट गया।आइएसबीटी चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर गंभीर हालत में शरद को चौकी ले आए। शरद के परिचित सुभाष बालियान और संजय राठौर भी मौके पर पहुंच गए। अमित वर्मा ने चौकी इंचार्ज को ऊपर भी सुभाष व संजय के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया। बताया कि शरद के सिर में कई टांके लगे हैं।बाद में डीजीपी अशोक कुमार तक शिकायत पहुंची तो उनके निर्देश पर एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत ने पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इंस्पेक्टर राणा के मुताबिक ने सिपाही अमित तोमर व साथी अनुज त्यागी निवासी सिंघल मंडी व एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही आरोपित सिपाही निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments