यहाँ पति के साथ घूमने निकली नवविवाहिता का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

यहाँ पति के साथ घूमने निकली नवविवाहिता का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया जानकारी के अनुसार मामला रुद्रपुर क्षेत्र का है जहाँ बदमाशों ने नवविवाहिता का उस वक्त अपहरण कर लिया जब वह अपने पति के साथ बाइक से रुद्रपुर बाजार घूमने आ रही थी। इसी बीच एक कार अचानक आकर रुकी का और उसमें से उतरे बदमाशों ने पति को पीटना शुरू कर दिया और नवविवाहिता को उठा ले गए। वही युवक को बुरी तरह घायल अवस्था मे छोड़कर फरार हो गए,

यह भी पढ़ें -   मां पूर्णागिरी : 52 शक्तिपीठों में से एक इस मंदिर में 1632 संवत् से शुरू हुई थी पूजा अर्चना, हर साल नवरात्र पर लगता है मेला…..

पुलिस को दी तहरीर के आधार पर भूरारानी निवासी सिकंदर पासवान ने बताया कि उसने अपनी पुत्री खुशबू का विवाह 18 जुलाई को ग्राम बलखेड़ा, जिला रामपुर (उप्र) निवासी लक्ष्मण के साथ किया था। शुक्रवार शाम को उसकी पुत्री अपने पति के साथ बाइक से भूरारानी रुद्रपुर आ रही थी। इसी बीच भूरारानी मोड पर बिंदूखेडा निवासी गुरुदास व उसके दो-तीन अज्ञात साथियों ने कार से उनका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि कार सवारों ने उसके दामाद लक्ष्मण की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इसके बाद आरोपित कार से उसकी पुत्री को अगवा कर ले गए। उन्होंने पुत्री की काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। सिकंदर पासवान ने पुलिस को तहरीर सौंप पुत्री के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुरुदास और उसके दो-तीन अन्य साथियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। नव विवाहिता की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments