यहाँ कक्षा नौवीं की छात्रा को अपने परिचित व्यक्ति ने ही बना डाला हवस का शिकार , पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

अपने घर से हॉस्टल के लिए जा रही नौवीं की छात्रा को अपने ही परिचित ने हवस का शिकार बना डाला घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म करने वाला आरोपी छात्रा का परिचित है उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।


जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा एक एनजीओ के आवासीय विद्यालय में पढ़ाई करती है पीड़िता के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत विद्यालय के ही हॉस्टल की वार्डन ने की है। जिसमें बताया गया कि बीते वर्ष लॉकडाउन के कारण छात्रा अपने घर चली गई थी और इस साल विद्यालय खुलने के बाद 21 सितंबर को छात्रा वापस हॉस्टल आई लेकिन यहां वह गुमसुम रहने लगी तो 24 सितंबर को हॉस्टल की वार्डन ने उसे भरोसे में लेकर गुमसुम रहने की वजह पूछी तो किशोरी ने अपनी आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें -   मूसलाधार बारिश...हल्द्वानी रानीबाग मार्ग पर गुलाबघाटी के पास होने लगा भूस्खलन, प्रसाशन ने की ये अपील

छात्रा ने बताया कि 16 सितंबर को उसकी मां द्वारा किसी बात को लेकर उसे डांट दिया जिससे नाराज होकर वह घर से हॉस्टल के लिए निकल गई। रास्ते में उसे प्रमोद नाम का एक युवक मिला, जो उसे बहला-फुसलाकर जाखंड कि वासु स्टेट कॉलोनी में अपने किराए के घर में ले गया। वहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद किशोरी घर चली गई और आरोपी के भाई के चलते किसी को कुछ नहीं बताया और घटना के पांचवें दिन वह हॉस्पिटल आई फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी प्रमोद कुमार मूल रूप से देवाल चमोली को गिरफ्तार कर लिया है वह देहरादून में किराए के भवन में पीजी चलाता है फिलहाल कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- मूसलाधार बारिश से मची तबाही , कई जगह जान-माल का भारी नुक्सान रहे अलर्ट
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments