यहां दो चचेरी बहनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ गटका, हुई मौत ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

धारी तहसील के पहाड़पानी क्षेत्र में दो नाबालिग चचेरी बहनों ने अज्ञात कारणों के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली, दोनों बहनों के शव घर से कुछ ही दूरी पर खेत में बरामद हुए हैं। जिसके बाद दोनों बहनों का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के ताकुला गांव में मशहूर बॉलीवुड कलाकार स्वर्गीय निर्मल पांडे के नाना जी ने गांधी जी को सुनाई थी रामायण...

मिली जानकारी के अनुसार पहाड़पानी क्षेत्र के रहने वाली दो चचेरी बहनें रोहनी (15) और मीनाक्षी (16) खीमराम राजकीय इंटर कॉलेज पहाड़पानी में कक्षा 9 में पढ़ती थीं। मंगलवार के दिन दोनों बहनें घर से स्कूल के लिए निकलीं थी लेकिन स्कूल न जाकर घर से कुछ दूरी खेत में दोनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। शाम तक जब दोनों बहनें घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद दोनों मूर्छित अवस्था में खेत में पड़ी मिली जिसके बाद परिजन दोनों बहनों को 108 एंबुलेंस की मदद से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हल्द्वानी मेडिकल चौकी प्रभारी मनवर सिंह ने बताया कि दोनों बहनों के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है ।

यह भी पढ़ें -   वेस्ट फूल-पत्तियों-सब्जियों से डिजाइनर कपड़े तैयार कर रहीं पहाड़ की चेलियां...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments