यहाँ असाइनमेंट जमा करने के नाम पर गुरूजी करने लगे छात्राओं से देर रात तक अश्लील बातें , ऐसे खुला मामला

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हल्दूचौड़ स्थित लालबहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय में गुरु शिष्य के रिस्तो को तार तार करने का मामला सामने आया है जहाँ असाइनमेंट जमा करने की बात को लेकर महाविद्यालय के वाइस प्रिंसिपल छात्रा से दूरभाष पर देर रात्रि तक बातचीत करने लगे इतना ही नहीं इस दौरान गुरूजी ने आपत्तिजनक बातें करने से भी परहेज नहीं किया ,वही छात्राओं ने वाइस प्रिंसिपल जे के गौतम से वार्ता के अंश अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिए।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में यूएसए सर्टिफाइड और ब्राजील की भेड़ों की ऊन की बढ़ रही डिमांड...

वहीँ छात्राओं ने महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों एवं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को बुलाकर महाविद्यालय के प्राचार्य सहित अन्य शिक्षकों के समक्ष अपनी बात रखी और बीती 22 तारीख को महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा जांच समिति गठित कर अग्रिम कार्यवाही की बात की गई जिसके बाद मामला शांत हो गया।

इसके बाद एक बार फिर आरोपी गुरूजी ने दूसरी छात्रा को रात में फोन कर दिया और उससे आपत्तिजनक बातें भी करने लगे।फिलहाल छात्रा भी समझदार निकली और वह अपने गुरुजी से हो रही सभी बातें रिकॉर्ड करती रही जिसके बाद उसने आज 24 सितंबर को इसकी जानकारी विद्यालय के छात्रों एवं जनप्रतिनिधियों को दी जिसके बाद विद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं, पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारियों एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और महाविद्यालय के मुख्य गेट पर शिक्षकों से जमकर कहासुनी की।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

इस दौरान सभी लोग आरोपित वाइस प्रिंसिपल को सबके सामने लाने की बात कहने लगे मामला तूल पकड़ता देख इसकी सूचना हल्दूचौड़ चौकी तक पहुंची जहां तत्काल प्रभाव से मामला संज्ञान में लेते हुए नवनियुक्त चौकी प्रभारी तारा सिंह राणा ने कार्यवाही शुरू कर दी। उन्होंने चौकी में पीड़ित छात्राओं एवं महाविद्यालय के अन्य छात्रों एवं जनप्रतिनिधियों की बात सुनी, इसी दौरान एक छात्रा के परिजन भी हल्दूचौड़ चौकी आ धमके उन्हें जब पूरे मामले की भनक लगी तो उन्होंने पुलिस से कार्यवाही की मांग की। इधर चौकी इंचार्ज तारा सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही तहरीर आ जाएगी उसके बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments