हल्द्वानी :- कोविड काल में तनाव के बीच दो पल सुकून के … देखें वीडियो जब सुशीला तिवारी के बाहर पीपीई किट पहनकर एम्बुलेंस चालक करने लगा बारात में डांस….

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोरोना जैसी घातक बीमारी के चलते पिछले 1 साल से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है वहीं संक्रमण की दूसरी लहर और अधिक घातक साबित हो रही है ,स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातर स्तिथि को सुधारने के प्रयासों में जुटी हुई है तमाम मुश्किलों से भरे इस कोविड काल में हर कोई दो पल सुकून के चाहता है ..

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...

ऐसा ही एक नजारा हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के आगे से बारात निकलते ही दिखाई पड़ा जहां अस्पताल का एम्बुलेंस चालक बारात में पीपीई किट पहन कर डांस करने लगा, कोरोना के बीच लगातार बढ़ते मानसिक तनाव को दूर करने का प्रयास करता हुआ नज़र आया, बैंड की धुन पर एंबुलेंस चालक ने कुछ देर जमकर डांस किया इसी बीच उसे बारात में अचानक देख बारातियों में कुछ देर के लिए भगदड़ मचने की नौबत आ गई, लेकिन फिर पीपीई किट में चालक का डांस सभी को दो पल सुकून दे गया ।

यह भी पढ़ें -   अंकिता के बलिदान के बाद हरकत में आई सरकार, नैनीताल में पांच रिजॉर्ट किए सील, बाकि पर कब होगी कार्रवाई?

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments